जुम्मे की रात वाला जादू फिर चलाना चाहते हैं सलमान-जैकलीन

रेस 3 के गानों पर सलमान का विशेष ध्यान

अभिनेता और जैकलीन फर्नांडीज ने 2014 में आई अपनी फिल्म किक के प्रसिद्ध गीत "जुम्मे की रात" पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया था और अब सुनने में आ रहा है कि ईद पर रिलीज हो रही फिल्म "रेस 3" के साथ एक बार फिर सलमान और जैकलीन जनता को अपनी धुन पर नचाने के लिए तैयार है।
इसमे कोई दो राय नहीं है कि सलमान की जानदार एनर्जी और जैकलीन के शानदार डांस मूव एक परफेक्ट एंटरटेनमेंट पैकेज हैं, लेकिन फिल्म प्रोडक्शन यूनिट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, सलमान फिल्म में अपने गाने को उतना ही स्पेशल बनाना चाहते हैं जितना "जुम्मे की रात" था।

इसके साथ ही, फ़िल्म में सलमान और जैकलीन पर दो गाने फिल्माए जाएंगे, जिनमे से एक कि शूटिंग पूरी हो चुकी है।
सूत्रों की माने तो, "जैकलीन के साथ फिल्माए जाने वाले के गानों पर सलमान विशेष ध्यान दे रहे है। एक एंटरटेनर होने के नाते, सलमान ने हमेशा प्रत्येक फिल्म के साथ चार्टबस्टर दिए हैं, ये चार्टबस्टर गानो का ट्रैक रिकॉर्ड जैकलिन के पास भी है।

सलमान ऐसा ही जादू एक बार फिर से बिखेरने के लिए उत्सुक हैं और अभिनेता ने फ़िल्म के निर्माताओं को भी यह सूचित कर दिया है जो इस बात से सहमत है कि पर्दे पर सलमान और जैकलीन की हॉट जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।"

फ़िल्म की कास्ट ने हाल ही में बैंकॉक के वर्जिन जंगलों में फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग खत्म की है। सूत्रों के अनुसार,"सलमान और जैकलीन के पहले गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और ऐसे में एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल खुश करने के लिए, वह अपने दूसरे गाने को ओर भी ज़्यादा मनोरंजक बनाने की कोशिश में जुटे हैं।"


और भी पढ़ें :