डॉन 3 के पहले शाहरुख खान करेंगे यह फिल्म

की आखिरी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का बॉक्स-ऑफिस पर ठंडा माहौल था। स्टार्स, फेमस डायरेक्टर और लवस्टोरी होने के बावजूद लोगों ने फिल्म पसंद नहीं की।

शाहरुख फिलहाल फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वे बौने का किरदार निभा रहे हैं और यह एयर स्पेस से जुड़ी कहानी होगी। फिल्म का नाम और थीम दोनों ही लोगों की उत्सुकता बढ़ा रहा है।

फिल्म में श्रीदेवी का कैमियो भी नज़र आएगा। इसलिए फिल्म का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है। शाहरुख फिल्म की सफलता को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। इसके बाद भी उनके हाथ में दो और बड़ी फिल्में हैं।

ज़ीरो का काम अप्रैल तक खत्म हो जाएगा। इसके बाद उनके पास राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्युट' और डॉन फ्रैंचाईज़ी की अगली फिल्म 'डॉन 3' हाथ में है।

शाहरुख ज़ीरो के बाद रुकना नहीं चाहते और किसी एक फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे। दोनों ही फिल्में अपने आप में काफी बड़ी फिल्म है। खबर है कि शाहरुख अप्रैल के बाद तीन महीने 'सैल्युट' में अपने रोल की तैयारी करेंगे। फिल्म के लिए वे रिसर्च भी करेंगे।

अप्रैल से जून तक फिल्म की रिसर्च के बाद वे एक महीने का ब्रेक लेंगे और उसके बाद शूटिंग शुरू करेंगे। भी अंतरिक्ष पर आधारित होगी इसलिए इसमें भी वीएफएक्स का काफी प्रयोग होगा और समय लगेगा।

इस फिल्म के बाद 2019 में शाहरुख की भी शूटिंग शुरू कर देंगे। डॉन 3 की शूटिंग मुंबई के अलावा दुबई और अबु धाबी में होगी। हालांकि दोनों ही फिल्मों में उनकी हीरोइंस की अभी कोई खबर नहीं है।

शाहरुख खान स्टारर, आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म ज़ीरो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। इसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और भी होंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :