परिणीति चोपड़ा या सोनाक्षी सिन्हा, हाउसफुल 4 में किसको मिलेगी जगह?

लंबे समय बाद हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की चौथी फिल्म 'हाउसफुल 4' की खबर सामने आई है। फिल्म के लिए साजिद नाडियाडवाला और साजिद खान दोबारा साथ आए हैं। इस कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की मल्टी-स्टारर फिल्म की कास्ट अभी तक तय नहीं हुई है। लीड में और रितेश देशमुख तो पक्के हैं। हीरोइंस के लिए नए नाम सामने आए हैं।

अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्में की हैं। इस फिल्म के लिए भी सूत्र के मुताबिक उनका नाम सोचा जा रहा है। दरअसल सोनाक्षी की मां चाहती हैं कि भी इस फिल्म का हिस्सा बनें। लेकिन निर्माता और निर्देशक अभी उनके नाम को लेकर विचार कर रहे हैं। कास्टिंग में परिणीति चोपड़ा का नाम ज़रूर लिया जा रहा है। इसके अलावा भी वे दूसरी हीरोइंस से बात कर रहे हैं।
अक्षय और सोनाक्षी ने कॉमेडी ज़ोनर में मिलकर काम किया है और उनकी जोड़ी भी पसंद की जाती है। देखना होगा कि इस बार उनकी जोड़ी नज़र आती है या नहीं। पिछ्ली 2 फिल्मों की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज़ इस बार नहीं होंगी। मेकर्स के मुताबिक यह सीक्वेल और मज़ेदार होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :