रेस 3 नहीं, यह होगी टाइगर ज़िंदा है के बाद सलमान की अगली फिल्म


पंजाबी सिंगर लोगों को अब उनकी सिंगिंग के अलावा उनकी एक्टिंग से भी सबको अपना दीवाना बना रहे हैं। जल्द ही उनकी अगली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' रिलीज़ होने वाली है, जिसमें उनके साथ कई सितारे होंगे। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, बोमन ईरानी, ​​रितेश देशमुख और लारा दत्ता जैसे स्टार्स भी मुख्य रोल में हैं।

अब इस फिल्म में एक और सुपरस्टार के होने की खबर है। दिलजीत ने एक इंटरव्यु के दौरान बताया कि इस फिल्म में सुपरस्टार भी होंगे। फिल्म के ट्रेलर में हालांकि सलमान कही दिखाई नहीं दे रहे लेकिन दिलजीत ने कहा कि सलमान हैं फिल्म में। उनका पार्ट भी है फिल्म में। इसके अलावा ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपुत भी नज़र आ रहे हैं। सुशांत स्टार वाली ईमेज में ही फिल्म में नज़र आ रहे हैं।


याद है जब फिल्म के ट्रेलर के पहले फिल्म का टीज़र आया था जिसमें फिल्म की कास्ट वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। उसके आखिरी में सोनाक्षी ने कहा था देखो, सलमान भाई का कॉल आया है और टीज़र खत्म हो गया। उसी के बाद से सलमान के फैन को समझ नहीं आ रहा था कि वे इस फिल्म में हैं या नहीं। अब दिलजीत के बयान के बाद यह पक्का है कि सलमान भी फिल्म में नज़र आने वाले हैं। सलमान ने ट्विटर पर फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया था।

चाकरी तोलेटी द्वारा निर्देशित फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' 23 फरवरी, 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :