सैफ-माधवन की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी

बॉलीवुड में कई सालों बाद जोड़ी बनने का अभी ट्रेंड चल रहा है। हालांकि इस बार हम हीरो-हीरोइन की नहीं, हीरो-हीरो की जोड़ी की बात कर रहे हैं। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के बाद और दोबारा एक फिल्म में काम करने वाले हैं। अब खबर है कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी।

फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हो पाया है लेकिन यह एक पीरियड ड्रामा होगी। आर माधवन और सैफ इसके लिए तलवारबाज़ी और घुड़सवारी की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर एक्ट्रेस हैं। खबर के मुताबिक सोनाक्षी फिल्म में कैमियो रोल में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सोनाक्षी जल्द ही फिल्म की कास्ट को राजस्थान के देसुरी गांव में जॉइन करेंगी।

फिल्म में सोनाक्षी का छोटा लेकिन अहम किरदार होगा। साथ ही दीपक डोब्रियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई और उत्तर प्रदेश में भी होगी।

फिल्म के निर्देशन नवदीप सिंह हैं और इसे आनंद एल. राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा सोनाक्षी मुदस्सर अजीज की 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में भी नज़र आएंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :