टाइगर श्रॉफ का परफेक्ट हेलिकॉप्टर शॉट!

फ़िल्म "बागी 2" में कई दमदार के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे, जिसे अभिनेता ने काफी सरलता से निभाया है, लेकिन फ़िल्म के एक्शन सीन को शूट करना उतना आसान नही था जितना यह नज़र आ रहा है।
इन सीक्वेंस का प्रमुख हिस्सा था जिसे थाईलैंड के क्राबी द्वीप के जंगलों में फ़िल्माया गया है। एक महत्त्वपूर्ण सीन के दौरान, दो हेलिकॉप्टर को एक-दूसरे के बहुत करीब उड़ना था और इस सीन को फ़िल्माने के लिए ध्यान से योजना बनाने की आवश्यकता थी क्योंकि ऐसे सीन में रिस्क फैक्टर बहुत ज़्यादा हाई होता है।
टाइगर श्रॉफ ने इस स्टंट को पूरी बारीकी से निभाने के लिए कई दिनों तक कड़ा अभ्यास किया और इसमे कोई दो राय नही कि अभिनेता की यह कोशिश रंग लाई। इसके अलावा, निर्माताओं को शूटिंग की अनुमति लेने के लिए महीनों तक इंतजार करना पड़ा।

2016 के बागी की अगली कड़ी, साजिद नाडियाडवाला की साल की सबसे इंतजार की जाने वाली फिल्मों में से एक है। हालांकि अगली कड़ी अभी तक रिलीज़ भी नहीं हुई है, लेकिन दर्शक अभी से तीसरी किस्त के लिए उत्साहित है।
एक्शन-पैक ट्रेलर में रोनी उर्फ़ टाइगर श्रॉफ, रिया नामक एक छोटी लड़की को ढूंढते हुए नज़र आ रहे है। मुख्य भूमिका निभा रही दिशा पटानी जो फ़िल्म में रोनी की प्रेमिका नेहा के किरदार में नज़र आएगी।

फ़िल्म बागी 2 में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :