test header

न कैटरीना, न आलिया और न दीपिका, इस हीरोइन को सलमान खान ने बताया बेस्ट

इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी के चलते वे माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पहुंचे। वहां पर सलमान और की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज़ ने फिल्म के गाने 'हीरिये' पर परफॉर्म भी किया।

जैकलीन ने 'बागी 2' के गाने 'एक दो तीन' पर डांस किया था। मूल गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्म 'तेज़ाब' में फिल्माया गया था और वर्षों बाद भी इस गाने पर माधुरी के डांस को लोग याद करते हैं। शो की जज माधुरी से बातचीत करते हुए जैकलीन ने बताया कि माधुरी के गाने 'एक दो तीन' पर परफॉर्म करते हुए उन्हें जो अनुभव हुआ उसे बयां नहीं किया जा सकता।



जैकलीन ने कहा कि वह नहीं जानती थी कि भगवान इतना दयालु है और उन्हें इस ऑइकॉनिग सांग पर डांस करने का मौका मिलेगा। जैकलीन अपनी बात पूरी करती इसके पहले ही सलमान ने उनकी बात काटी और कहा कि वे इस जनरेशन में बेस्ट हैं। सलमान ने कहा 'क्योंकि इस जनरेशन में तुमसे बेटर कोई नहीं है यार।' इसके बाद माधुरी दीक्षित ने भी जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा 'मुझे तुम्हारा डांस पसंद आया। तुम बेहद खूबसूरत और प्यारी हो।'



इतनी तारीफ सुनने के बाद तो जैकलीन सातवें आसमान पर थीं। खासतौर सुपरस्टार सलमान की तारीफ ने तो उन्हें गद्‍गद्‍ कर दिया। सलमान ने कैटरीना, दीपिका या आलिया जैसी एक्ट्रेसेस से बेहतर जैकलीन को जो बता दिया।

किक में सलमान और जैकलीन साथ काम कर चुके हैं। अब रेस 3 में साथ दिखाई देंगे। इसके बाद वे 'किक 2' भी साथ में करने वाले हैं। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह जैसे सितारे भी हैं।


और भी पढ़ें :