किक 2 में ये होंगी सलमान खान की हीरोइन?

की घोषणा जोर-शोर से हुई है। एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं जिसमें सलमान लीड रोल में हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी।

किक 2 में कौन होगी? यह अहम सवाल है। जैकलीन फर्नांडीस के नाम की भी चर्चा चल रही है।

बहुत पहले सलमान कह चुके हैं कि किक 2 में जैकलीन नहीं होंगी। वैसे भी देखा जाए तो किक में जैकलीन का काम खत्म हो गया था। किक 2 एक नई कहानी है, जिसमें नए किरदार हैं इसलिए जैकलीन की जगह नहीं बनती।

हालांकि जैकलीन और फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला में बेहतरीन रिश्ते हैं, लेकिन साजिद भी सलमान के साथ किसी नई हीरोइन की जोड़ी बनाना चाहते हैं।

सलमान से जुड़े लोगों का कहना है कि साजिद ऐसी हीरोइन चाहते हैं जिसने सलमान के साथ फिल्म नहीं की हो ताकि जोड़ी में ताजगी भी नजर आए। साथ ही वो नामी स्टार हो क्योंकि साजिद को स्टार्स के साथ काम करना पसंद है।



सूत्रों के अनुसार के नाम पर साजिद विचार कर रहे हैं। दीपिका और सलमान ने अब तक कोई भी फिल्म साथ नहीं की है। साजिद इस जोड़ी को पहली बार किक 2 के जरिये परदे पर लाने का श्रेय लेना चाहते हैं।

'पद्मावत' जैसी फिल्म के बाद दीपिका पादुकोण अब वही फिल्मों में अभिनय करना चाहेंगी जिनमें उन्हें कुछ कर दिखाने को मिले। सलमान की फिल्म में हीरोइन के लिए खास स्कोप नहीं होता।

साजिद चाहेंगे कि उनकी फिल्म में हीरोइन का रोल भी मजबूत हो ताकि दीपिका मान जाएं। वैसे भी दीपिका कई बार कह चुकी हैं कि वे सलमान के साथ एक फिल्म करना चाहती हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :