वैलेंटाइन डे पर रणवीर का दीपिका को शादी प्रपोज़ल!

अभी कल की ही खबर है जब रणवीर ने कहा था कि के साथ शादी उनके दिमाग में है। इसका मतलब यह है कि वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन भी उनके दिमाग में होगा। जहां पूरे बॉलीवुड में वैलेंटाइन डे का बुखार चढ़ा है, तो फैंस को 'दीपरन' के वैलेंटाइन प्लानिंग जानने की भी उत्सुकता होगी।

जब दीपिका से उनके वैलेंटाइन प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि मैं फिलहाल अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रही हूं। मैं वही करूंगी। दीपिका ने अपने लिए वैलेंटाइन की अहमियत बताते हुए कहा कि जहां तक ​​वेलेंटाइन डे और चॉकलेट डे का सवाल है, मुझे लगता है कि हर दिन इसे सेलिब्रेट करना चाहिए।

भी अपनी फिल्म 'गली बॉय' में व्यस्त रहेंगे। लेकिन प्यार करने वाले एक-दूसरे के लिए समय तो निकाल ही लेते हैं। इसलिए वैलेंटाइन डे पर ही पता लगेगा कि आखिर सेलिब्रेशन हुआ कैसा? कहीं रणवीर दीपिका को शादी के लिए प्रपोज़ तो नहीं करने वाले? इंतज़ार है वैलेंटाइन डे का।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :