बुरे दौर से गुजर रहे गोविंदा की मुश्किल आलिया ने बढ़ाई

11 मई को टकराएंगी दोनों की फिल्में

कॉमेडी किंग गोविंदा लंबे समय से बड़े परदे पर नज़र नहीं आए हैं। वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'फ्राय डे' से बड़े परदे पर नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा भी होंगे। हाल ही में गोविंदा ने ट्विटर पर उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट घोषित की।

यह कॉमेडी फिल्म 11 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसे अभिषेक डोगरा ने निर्देशित किया है, जो पहले डॉली की डोली भी निर्देशित कर चुके हैं। गौरतलब है कि इसी दिन और रणदीप हुड्डा की फिल्म 'राज़ी' भी रिलीज़ होने वाली है। इसे मेघना गुलज़र निर्देशित कर रही हैं।
इसका मतलब है मई में इन दोनों फिल्मों का क्लैश होने वाला है। हालांकि दोनों का ज़ोनर बिलकुल अलग है। फ्राय डे जहां कॉमेडी फिल्म है तो वहीं राज़ी एक थ्रिलर फिल्म है। इससे दर्शक बंट जाएंगे, जो ज़्यादा परेशानी का विषय नहीं है।



आलिया वैसे गोविंदा की काफी बड़ी फैन रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती है। गोविंदा और करिश्मा कपूर उनके इंस्पिरेशन हैं। एक्ट्रेस बनने का खयाल मुझे गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्में देखकर ही आया। वे एक शानदार कॉम्बिनेशन हैं। वे आसानी से कॉमेडी कर सकते हैं। यह शानदार है लेकिन आसान नहीं।

आलिया की फिल्म 'राज़ी' में वे एक भारतीय जासूस बनी हैं और कश्मीरी अवतार में भी नज़र आएंगी। फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :