बच्चों के लिए 'लिटिल सिंघम' लाए हैं रोहित शेट्टी

टेलीविज़न पर आजकल या तो डेली सोप्स चलते हैं या रियलिटी शोज़। ऐसे में बॉलीवुड के एक्शन किंग ने बच्चों के लिए कुछ करने की ठानी है और यह वाकई मज़ेदार है। फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने फिल्म से इंस्पायर होकर बच्चों के लिए एक एनीमेशन सीरिज़ बनाई है।

रोहित पर एक सीरिज़ 'लिटिल सिंघम' शुरू करने वाले हैं, जो अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' से इंस्पायर होगी। यह अप्रैल से टेलीकास्ट होगी।

रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ट्रेलर रिलीज़ किया है। इसमें शो की टैग लाइन के रूप में बोला जा रहा है 'पुलिस की वर्दी, शेर का दम, नाम है मेरा, लिटिल सिंघम'।

इस ट्रेलर में दुश्मनों को मारते नज़र आ रहे हैं और कह रहे हैं 'आता माझी सटक ली'। ट्रेलर काफी मज़ेदार है। गर्मी की छुट्टियों में बच्चे इस शो को बहुत एंजॉय करेंगे।

यह शो पांच से 11 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए होगा। लिटिल सिंघम के पहले सीज़न में 156 एपिसोड और पांच टेली फीचर्स होंगे।

इस बारे में रोहित शेट्टी ने कहा कि सिंघम को बच्चों ने बेहद पसंद किया था। इस तरह के शो से न केवल फ्रैंचाइज़ी आगे बढ़ेगी बल्कि बच्चों और दर्शकों के लिए यह मनोरंजन का एक स्रोत भी बन जाएगा, जो फिल्म फ्रैंचाइज को इतना पसंद करते हैं। लिटिल सिंघम को चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में प्रसारित किया जाएगा।


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :