मिनिषा लाम्बा बनेंगी विषकन्या


एक तरफ जहां कई टीवी एक्टर्स बॉलीवुड की ओर रुख कर रहे हैं, वहीं कुछ बॉलीवुड एक्टर्स ऐसे हैं जो टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपना इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा का नाम भी जुड़ गया है। मिनिषा लंबे समय से बड़े परदे पर भी नज़र नहीं आई हैं। अरसे बाद कमबैक के लिए उन्होंने बॉलीवुड को नहीं टीवी को चुना।

क्यूट सी मिनिषा इस बार टीवी में एक नेगेटिव रोल निभाएंगी। यह सास-बहू वाला कोई डेली सोप नहीं होगा बल्कि वे सब टीवी के 'तेनालीराम' में नज़र आएंगी। इसमें वे वैम्प बनेंगी। इस कॉमेडी सीरियल में तेनाली राम के कई किस्से बताए जाते हैं। इसमें मिनिषा 'विषकन्या' की भूमिका निभाएंगी।

मिनिषा ने बताया कि उनका किरदार रहस्यमयी होगा। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री चुनने के बारे में बताया कि टीवी पर आने के लिए यह वक़्त सही है। वे टीवी पर काम करने के लिए ओपन हैं। तेनालीराम एक कॉमेडी शो है लेकिन वे बाकी ज़ोनर्स में भी काम करने के लिए रेडी हैं। वे तेनालीरामा में वैम्प बनने को लेकर भी खुश हैं।


मिनिषा लाम्बा इससे पहले फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में नज़र आई थीं। वे टीवी पर बिग बॉस में भी भाग ले चुकी हैं। वे कई पंजाबी फिल्में भी कर चुकी हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :