अर्जुन कपूर या बिजनेसमैन... मलाइका अरोरा किसके साथ कर रही हैं डेटिंग?

मलाइका अरोरा अपने फैशन के कारण जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका फैशनेबल अंदाज देखा जा सकता है और कई लड़कियां फैशन के मामले में मलाइका को फॉलो करती है।

जहां तक पर्सनल लाइफ का सवाल है तो मलाइका ने से तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था। इसके पीछे कुछ लोगों ने को जिम्मेदार ठहराया था। कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन में रोमांस चल रहा है। उम्र के मामले में मलाइका से अर्जुन काफी छोटे हैं।



बोनी की फटकार
ये किस्सा भी सामने आया था कि अर्जुन को उनके पिता बोनी कपूर ने फटकार लगाते हुए मलाइका से दूर रहने की सलाह दी थी क्योंकि बोनी और सलमान खान में बेहतरीन रिश्ते हैं। बोनी द्वारा निर्मित 'नो एंट्री' और 'वांटेड' जैसी हिट फिल्मों में सलमान काम कर चुके हैं।

कुछ लोगों का कहना था कि अर्जुन और मलाइका में रोमांस की बात महज अफवाह है क्योंकि अर्जुन कपूर को हीरो बनने के लिए सलमान ने ही प्रेरित किया है और वे सलमान की निगाह में कभी भी नीचे नहीं गिरना चाहेंगे। मलाइका और अर्जुन ने कभी इस बारे में बात करना ठीक नहीं समझा।


बिजनेसमैन की एंट्री
इसके बाद मलाइका और एक बिजनेस मैन की नजदीकियां सुर्खियां बन गईं। इस बिजनेस मैन के कई रेस्तरां हैं। मलाइका ने फिर इस मामले में चुप्पी साध कर रखी।

आखिर चुप्पी तोड़ी
यह चुप्पी तोड़ी उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में जिसमें वे अपनी बहन अमृता अरोरा लड़क के साथ पहुंची थीं। शो के दौरान नेहा ने सवाल दागा कि वे आखिरी बार कब सिंगल थी? मलाइका का तुरंत जवाब आया- वर्तमान में। मलाइका ने इस जवाब के जरिये सभी अफवाहों पर ब्रेक लगाने की कोशिश की है।

मलाइका ने कहा कि वे सिंगल हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वे प्यार के मामले में काफी भाग्यशाली हैं। मलाइका ने अपने आपको सिंगल घोषित कर दिया है। शायद अब उनके बारे में तरह-तरह की बातें बनना बंद हो।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :