110 करोड़ में बिकी फिल्म... रणबीर कपूर की साख दांव पर

को लेकर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने के जीवन पर आधारित फिल्म बनाई है जिसका नाम अभी तय नहीं है।

हिरानी 'बाबा' और 'संजू' में से कोई एक नाम फाइनल करने वाले हैं और माना जा रहा है कि 'संजू' नाम ही फाइनल होगा। यह फिल्म जून में प्रदर्शित होगी।

बॉलीवुड के खबरचियों ने बताया है कि इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स फॉक्स स्टार स्टूडियो को 110 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं।

रणबीर कपूर के स्टारडम और वर्तमान फॉर्म को देखते हुए यह रकम बहुत ज्यादा है। रणबीर की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं।

संभवत: यह रकम हिरानी के नाम पर चुकाई गई है। हिरानी का रिकॉर्ड 100 प्रतिशत है और उनकी हर फिल्म ने उनकी ही पिछली फिल्म का कीर्तिमान भंग किया है।

फिल्म को यदि हिट होना है तो लगभग दो सौ करोड़ रुपये का कलेक्शन करना होगा। दो सौ करोड़ रुपये बहुत बड़ी रकम नहीं है, लेकिन रणबीर कपूर की अब तक कोई भी फिल्म दो सौ करोड़ तक नहीं पहुंच पाई है।

रणबीर की 'ये जवानी है दीवानी' ने 188 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। क्या 'संजू' इसस आगे निकल पाएगी? जवाब तो 29 जून के बाद मिलेगा, लेकिन फिल्म को लेकर क्रेज तो है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :