प्रभाष के साथ फिल्म... चर्चा में रहने की नई चाल

को तब से ज्यादा लोग जानने लगे हैं जब से उन्होंने सीजन 11 में हिस्सा लिया है। इसके पहले उन्हें बहुत कम लोग जानते थे और वे चर्चा में रहने के लिए नित-नए हथकंडे अपनाती थीं।

अर्शी खान ने बहु्त पहले कहा था कि उनके पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से नजदीकी संबंध है। वे दोनों एक होटल में मिले थे। बाद में अर्शी ने कहना शुरू कर दिया कि वे अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। उनके ये सारे झूठ सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए थे।

इन दिनों अर्शी खान फिर चर्चाओं में एक ट्वीट के कारण हैं। उन्होंने कहा कि वे बाहुबली एक्टर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं जिसमें वे प्रभाष के अपोजिट नजर आएंगी।

इस ट्वीट से हलचल मच गई कि प्रभाष कौन सी फिल्म कर रहे हैं और अर्शी को कब साइन कर लिया? ज्यादातर लोगों को अर्शी के इतिहास को देखते हुए इस बात पर विश्वास नहीं है। उनसे जुड़े लोगों से पूछो तो वे भी कहते हैं कि उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

चर्चा यह भी है कि अर्शी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में नजर आ सकती हैं। उन्होंने हामी भर दी है। वे स्विमिंग सीख रही हैं और जिम जाकर पसीना भी बहा रही हैं ताकि खतरों से खेलने के लिए फिट हो सकें।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :