राजकुमार राव ने बयां की फिल्मफेयर अवॉर्ड की खुशी


हाल ही में हुआ और इसमें इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अवॉर्ड जीते। इसमें शानदार एक्टर का भी नाम शामिल है जिन्हें दो फिल्मफेयर अवॉर्ड्स मिले। इससे खुश होकर राजकुमार ने सोशल साइट पर इसके लिए प्यारा मैसेज कर सभी को धन्यवाद दिया।

2017 में राजकुमार राव ट्रैप्ड, बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी शानदार फिल्मों में परफॉर्म कर लोगों का दिल जीत लिया। इसके लिए राजकुमार को फिल्म ट्रैप्ड के लिए क्रिटिक अवॉर्ड फॉर (मेल) का और बरेली की बर्फी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके पहले राजकुमार की फिल्म न्यूटन ऑस्कर की टॉप लिस्ट में भी शामिल हो चुकी है और इसमें फिल्म को बेस्ट क्रिटिक फिल्म का अवॉर्ड मिला। इन सभी बातों की खुशी में राजकुमार ने ट्विटर पर एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

राजकुमार ने एक पिक्चर पोस्ट किया जिसमें वो उनके दोनों अवॉर्ड्स के साथ नज़र आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने मैसेज लिखा कि आपके प्यार, प्रोत्साहन और साथ के लिए सभी को धन्यवाद। मां आपको और आप सभी लोगों का शुक्रिया, आपका प्यार मुझे आगे बढ़ाता है और मुझे कठिन काम करने के लिए प्रेरणा देता है।


राजकुमार राव को इस साल कई और अवॉर्ड्स भी मिले हैं और उनक काम आम दर्शक से लेकर क्रिटिक्स सभी को बहुत पसंद आया है। कोई शक नहीं कि इस साल बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राजकुमार को मिला है। उनके इस प्यारे मैसेज और अवॉर्ड्स के लिए उनके फैंस बहुत खुश हैं। राजकुमार को आगे की फिल्मों के लिए बहुत शुभकामनाएं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :