'पल पल दिल के पास' में करण देओल की हीरोइन होंगी ये स्टारकिड!

अपने बेटे के अपोजिट बतौर हीरोइन अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सनी इन्हें लेकर फिल्म 'पल पल दिल के पास' बनाना चाहते थे, लेकिन सारा अली खान अपनी शुरुआत सुशांत सिंह राजपुत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से कर रही हैं। इसलिए सनी ने भी अपने बेटे के लिए नई हीरोइन ढुंढ ली है और वो भी कोई ऐसी-वैसी न्यु कमर नहीं बल्कि एक महान एक्टर की नातिन।

दरअसल महान और अनुभवी हीरो प्रेम चोपड़ा की नातिन बॉलीवुड में आने की तैयारी कर ही रही हैं और इससे अच्छा मौका उन्हें और कहा मिलेगा। प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता और टीवी एक्टर विकास भल्ला की बेटी सांची भल्ला फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करण देओल के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल मई से शुरु हो चुकी है।

सनी देओल ने कई लड़कियों के ऑडिशन लिए जिसमें सांची का नाम सबसे ऊपर है। संभव है कि सांची ही इस फिल्म में करण की हीरोइन बने।

ये खूबसूरत स्टारकिड इतनी लाइमलाईट में नहीं है लेकिन इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है। इनकी प्यारी तस्वीरों को देखकर आपको भी इनके बॉलीवुड में आने का इंतज़ार रहेगा।

सांची के अलावा शिमला की लड़की सहेर बाम्बा का भी नाम चर्चा है। कहा जा रहा है कि यह 18 वर्षीय लड़की भी करण की हीरोइन बन सकती है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :