मां बनने के 9 महीने बाद... लिसा हेडन का दिखा हॉट अंदाज

ने कम समय में ही अपनी पहचान बॉलीवुड पर बनाई है। हालांकि उन्होंने कभी लीड एक्ट्रेस की भूमिका नहीं निभाई और ज़्यादातर मल्टी-स्टारर फिल्में ही की, लेकिन मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में भी उनका बहुत अच्छा नाम है।

आयशा, हाउसफुल 3 और क्वीन जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस लिसा हेडन अपने बॉडी को लेकर भी काफी सजग हैं। लिसा और उनके पति डिनो लालवानी के घर 17 मई, 2017 को एक नया मेहमान आया। उन्हें बेटा हुआ जिसका नाम उन्होंने जैक लालवानी रखा।


बेटे के जन्म के बाद से ही लिसा ने अपनी हेल्थ का बहुत ध्यान रखा। लिसा हालांकि हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम बात करती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट लाइफ से लेकर मां बनने के बाद तक की बातें सबके साथ शेयर की।


मां बनने के 9 महीने बाद लिसा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनकी बॉडी शानदार लग रही है। उन्होंने बिकिनी पहने अपनी एक तस्वीर शेयर की। मां बनने के बाद उन्होंने अपने आपको बहुत जल्दी ही फिट बना ली है। इस मेकओवर से उनके फैंस बहुत इम्प्रेस हैं। उन्होंने अपने पिक्चर्स अपलोड की जिसमें उनकी बॉडी देखने लायक है।

लिसा फिलहाल सिर्फ अपने बेबी और अपनी बॉडी पर ध्यान दे रही हैं। वे अपनी मदरहुड का पूरा आनंद उठा रही हैं। अभी उन्होंने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे

सेक्स के मामले में उत्तर भारतीय आगे
नई दिल्‍ली। भारत में सेक्‍स लाइफ पर हुए एक सरकारी सर्वेक्षण में चौंकाने वाले तथ्‍य सामने ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की ...

न दाढ़ी वाले न हट्टे-कट्टे, ऐसे मर्द हैं खूबसूरत महिलाओं की पहली पसंद
पुरुषों में हमेशा ही इस बात कि उत्सुकता होती है कि महिलाओं को आखिर कैसे मर्द पसंद आते ...

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया

किम ने न्यूड बॉडी बॉटल में परफ्यूम लॉंच किया
न्यू यॉर्क । अमेरिका में फैशन और ब्यूटी के बाजार की लीडिंग लेडी कही जाने वाली किम ...

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट

दुनिया का पहला लिंग, अंडकोष ट्रांसप्लांट
बाल्टीमोर, मैरीलैंड। पिछले दिनों अमेरिका में दुनिया का पहला सफल लिंग और अंडकोष ...