Widgets Magazine

कृति सेनन और आदित्य रॉय कपूर करेंगे मोहित सूरी की फिल्म

और जल्द ही एक साथ एक रोमांटिक थ्रिलर में नज़र आने वाले हैं। जी हां, यह जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर नज़र आएगी और वो भी रोमांटिक फिल्म में।

बरेली की बर्फी एक्ट्रेस कृति और आशिकी 2 फेम आदित्य पहली बार मोहित सूरी की एक रोमांटिक फिल्म में साथ नज़र आएंगे। खबर थी कि आदित्य अपने दोस्त मोहित के साथ मिलकर कुछ बढ़िया कंटेंट पर फिल्म बनाना चाहते थे। अब इस फिल्म से वे बहुत खुश हैं।
फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित होगी, जिसमें एक लड़की और दो लड़के होंगे। फिल्म के एक हीरो तो आदित्य ही हैं और हीरोइन के रूप में मेकर्स ने कृति को साइन करने की बात कही। हालांकि कृति फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में लगी हुई हैं। लेकिन खबर के मुताबिक उन्होंने हामी भर दी है। दूसरे हीरो की तलाश जारी है।

मोहित सूरी, आदित्य और कृति के साथ फिल्म बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कृति के साथ फिल्म को लेकर कई मुलाकातें भी की। कृति सेनन फिलहाल फिल्म अर्जुन पटियाला में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी हैं। चंडीगढ़ से शूटिंग कर वापस आने के बाद ही यह फिल्म साइन हो पाएगी और कृति फिल्म को अपनी डेट्स देंगी।

मोहित और आदित्य इससे पहले आशिकी 2 में साथ काम कर चुके हैं। कृति के साथ वे पहली बार काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इस पर जल्द ही काम शुरू होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :