ड्रीम गर्ल का खिताब मेरे पास ही है: हेमा मालिनी

बियॉण्ड द ड्रीम गर्ल में हेमा के अनछुए पहलु

शीर्ष पर आप हमेशा अकेले होते हैं। आपको वहां प्यार पाने में भी दिक्कत होती है। आपके रोमांटिक रिलेशनशिप पर भी मुश्किलें आती हैं। बहुत मश्किल है ऐसे किसी साथी का मिलना जो आपके पैशन या आपके सपनों और महत्वकांक्षाओं को समझ सके। जो ये मान सके कि आप उनसे ज्यादा कमा रही हैं। ये कहना है का जो सीधे-सीधे रणवीर की बात करें या ना करें, लेकिन अपने रिश्तों के सच को बयां कर गईं।

दीपिका मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हेमा मालिनी की बायोग्राफी के लांच पर खास मेहमान बन कर पहुंची थीं। हेमा मलिनी की बायोग्राफी का नाम 'बियॉण्ड द ड्रीमगर्ल' है, जिसमें हेमा के जीवन के अनछुए पहलुओं को लिखा गया है।





लेखक और पत्रकार राम कमल मुखर्जी ने इस किताब में हेमा और सनी के रिश्तों की बातें भी लिखी हैं। इस बारे में कहते हुए हेमा का कहना है कि मेरा एक बार एक्सिडेंट हुआ था, तो धरमजी के साथ सनी भी पहुंच गए। मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात थी कि वो मेरी देखभाल कर रहे थे। मुझे मालूम है कि वो हर बार और हर मुश्किल में मेरे साथ रहेंगे। ये बात बता देती है कि मेरे और सनी या बॉबी के रिश्ते कैसे हैं।

इसी इवेंट पर अहम मेहमान बन कर पहुंची दीपिका का कहना है कि मेरे दिल में एक कसक हमेशा रहेगी कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई। जैसे ही मैंने बारहवीं की, मैं अपने करियर में लग गई। ग्यारहवीं और बारहवीं में भी मैं मॉडलिंग के काम से दिल्ली या मुंबई आती जाती रहती थी। मैंने कॉलेज करने की पूरी कोशिश की, लेकिन मैं कर नहीं पाई। मैं बारहवीं पास लड़की हूं।



हेमा मालिनी से पूछा गया कि आज के समय में ड्रीमगर्ल किसे कहा जा सकता है तो हेमा का कहना था कि दीपिका आज की ड्रीमगर्ल हैं, लेकिन इसका ये कतई मतलब नहीं है कि ड्रीमगर्ल का मेरा खिताब मुझसे ले लिया गया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :