सीक्रेट सुपरस्टार का बॉक्स ऑफिस पर क्या होगा

और गोलमाल अगेन की लड़ाई को कुछ लोग दिये और तूफान की लड़ाई मान रहे हैं। इसके पीछे तर्क ये दिया जा रहा है कि 'सीक्रेट सुपरस्टार' में सिर्फ आधे घंटे के लिए दिखाई देंगे। दूसरी ओर गोलमाल अगेन एक सफलतम सीरिज है। रो से हिट देने वाले निर्देशक रो'हिट' निर्देशक ने इसे बनाया है। कलाकारों की इसमें भीड़ है। लेकिन इसी वजह से आमिर की फिल्म को कमजोर नहीं माना जा सकता।

आमिर खान ने पिछले दस वर्षों में ऐसी प्रतिष्ठा हासिल की है कि यदि किसी भी फिल्म से उनका नाम जुड़ा है तो दर्शक आंख मूंद कर विश्वास कर लेते हैं कि यह फिल्म अच्छी ही होगी।

सीक्रेट सुपरस्टार को भले ही कम स्क्रीन्स मिले, भले ही यह कम बजट में तैयार हुई हो, लेकिन इसे कमतर नहीं आंका जा सकता। कुछ दर्शक ऐसे हैं जो दोनों फिल्म देखेंगे और अच्छी फिल्म देखने वालों का झुकाव भी 'सीक्रेट सुपरस्टार' की ओर हो सकता है। वैसे भी दिवाली पर दो फिल्में सफलतापूर्वक चल सकती है। लगभग दो सप्ताह तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं होगी जिसका फायदा 'सीक्रेट सुपरस्टार' को मिल सकता है।

ये कछुए और खरगोश की तरह का मुकाबला है। गोलमाल अगेन की ओपनिंग बेहद धमाकेदार होगी और पहले वीकेंड पर वो फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार से मीलों आगे नजर आएगी, लेकिन सीक्रेट सुपरस्टार भी अपनी चाल से चलेगी। भले ही वह लाइफ टाइम कलेक्शन में गोलमाल अगेन से पीछे रहे, लेकिन अपनी लागत के अनुपात में सफलता हासिल कर सकती है।

इस फिल्म की कुल लागत लगभग 50 करोड़ रुपये है। विभिन्न अधिकारों के बदले लगभग आधी रकम वसूल हो चुकी है। 50 करोड़ के कलेक्शन पर यह सुरक्षित हो जाएगी। पहले वीकेंड पर यह लगगभ 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है और इस बात की पूरी संभावना है कि लाइफटाइम कलेक्शन 70 से 80 करोड़ रुपये के बीच रह सकता है। इस फिल्म का पर सफल होना सरल है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :