सनी देओल से अपने रिश्ते को लेकर हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी

हेमा मालिनी और उनके पति धर्मेन्द्र की पहली पत्नी के बच्चे के रिश्तों को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। इस बारे में कभी किसी ने नहीं बोला। माना जाता रहा है कि और बॉबी देओल ने हेमा मालिनी से दूरी बना कर रखी है और हेमा मालिनी को उन्होंने कभी नहीं स्वीकारा।

16 अक्टोबर को हेमा मालिनी का जन्मदिन था। इस मौके पर उनकी बायोग्राफी 'बियॉन्ड ड्रीम गर्ल' जारी हुई। इस किताब में हेमा ने सनी और बॉबी से अपने रिश्तों पर चुप्पी तोड़ी है।

इस किताब की लांचिंग पर हेमा ने कहा कि सभी सनी-बॉबी से मेरे रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं तो बैं बताना चाहूंगी हमारे बीच बेहतरीन रिश्ता और सौहार्द है। जब भी जरूरत पड़ती है सनी हमेशा मौजूद रहते हैं।

दो जुलाई 2015 को राजस्थान में मेरी कार दुर्घटना हुई थी जब मैं आगरा से जयपुर जा रही थी। मेरी मर्सिडीज कार से आल्टो कार टकरा गई ती। मेरी नाक फ्रेक्चर हो गई थी और चेहरे पर चोट आई थी।

जब मैं घर लौटी तो सबसे पहले सनी देओल ही मुझसे मिलने आए। उन्होंने फैसला लिया कि सही डॉक्टर मेरा इलाज करें और टांके लगाए। उन्होंने पूरे इलाज के दौरान ध्यान रखा। इस तरह का रिश्ता है हमारा।

इस बायोग्राफी को मशहूर लेखक राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। इस किताब को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया। इसकी खास बात यह कि इसकी प्रस्तावना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा है। जन्मदिन के साथ अपनी बायोग्राफी के लॉन्च के खास मौके पर हेमा मालिनी बहुत खुश और खूबसूरत नज़र आ रही थीं। उनके साथ उनकी बेटी ईशा देओल भी वहां मौजूद थीं। दीपिका पादुकोण के अलावा जूही चावला, अल्का याग्निक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा भी मौजूद थे।

68 वर्ष की हो चुकीं 'ड्रीम गर्ल' ने अपना बर्थडे केक भी काटा। उन्होंने कई फिल्मों और अपने रिश्तों को लेकर बातें की। हेमा ने बताया कि यहां तक का सफर आसान नहीं था। करियर के शुरुआती दौर में ही डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को ये कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि उनके चेहरे में किसी भी तरह की स्टार अपील नहीं है।

इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण भी आकर्षण रहीं। लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी दीपिका बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के बारे में भी बात की। हेमा मालिनी ने कहा कि उन्हें पद्मावती का ट्रेलर बहुत पसंद आया है और वे दीपिका की फिल्मों की चॉइस से भी प्रभावित हैं। हेमा ने तो यहां तक कह डाला कि दीपिका आज के समय की 'ड्रीम गर्ल' हैं।

राम कमल मुखर्जी की इस किताब में 23 चैप्टर हैं जिसमें उन्होंने हेमा जी से जुड़ी अब तक के सारे किस्से बयां किए हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :