मम्मी-पापा से पूछ कर किए बोल्ड सीन

2013 में सनी देओल के साथ सिंह साहब द ग्रेट नामक फिल्म से उर्वशी रौटेला ने अपना करियर शुरू किया था, लेकिन उन्हें पहचान मिली 'काबिल' फिल्म के लिए किए गए गीत 'सारा जमाना' से। इस गीत का प्रोमो जब टीवी चैनल्स पर दिखाया गया तो ज्यादातर जानने के लिए उत्सुक हो गए कि यह कौन है?

इसके बावजूद उर्वशी को बड़ी फिल्में नहीं मिली। यही कारण है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाए रखने के लिए उन्होंने 'हेट स्टोरी IV' जैसी फिल्म की। इस तरह की फिल्मों का यूएसपी और विषय होता है।



कई लोगों का मानना है कि उर्वशी ने इस तरह की फिल्म साइन कर गलती की है। हेट स्टोरी सीरिज की फिल्मों के जरिये किसी का भला नहीं हुआ है।

उर्वशी ने जोखिम तो उठाया है और आने वाले दिनों में पता चलेगा कि उन्हें हेट स्टोरी 4 से फायदा मिला है या नहीं। इस फिल्म के प्रोमो लगातार दिखाए जा रहे हैं और लग रहा है कि फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं।


उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हेट स्टोरी 4 के बोल्ड सीन की जब बात पता चली तो उन्होंने अपने मम्मी-पापा से इस बारे में बात की। उनके कहने पर ही उन्होंने यह फिल्म की।

फिल्म का ट्रेलर तो काफी सराहा गया है। यू-ट्यूब पर खूब देखा गया है। अब देखना ये है कि फिल्म देखने के लिए कितने लोग टिकट खरीदते


और भी पढ़ें :