सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

और ऐश्वर्या राय ब्रेकअप के बाद भी सुर्खियां बटोरते हैं। अब वे चर्चा में इसलिए हैं क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं।

सलमान खान अपनी फिल्म 'रेस 3' की तैयारी कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या भी अपनी अगली फिल्म 'फन्ने खां' के जरिये ग्लैमरस अंदाज़ दिखाने वाली हैं। सलमान खान तो अपनी फिल्में ईद पर रिलीज करने में विश्वास रखते हैं, लेकिन अब खबर है कि उसी ईद पर ऐश्वर्या की फिल्म 'फन्ने खां' भी रिलीज़ होगी।

फिल्म 'फन्ने खां' पहले अप्रैल 2018 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 15 जून कर दी गई है। इस बारे में 'फन्ने खां' के मेकर्स ने बताया कि हमने फन्ने खां की रिलीज डेट जून 15, 2018 कर दी है। हमने ईद को इसलिए चुना क्योंकि फिल्म में अनिल कपूर मुस्लिम के रोल में हैं और इसके लिए ईद के दिन से बेहतर और कोई दिन नहीं हो सकता था। इसी दिन सलमान की 'रेस 3' भी रिलीज होने वाली है।

सलमान और ऐश्वर्या का यह फिल्म क्लैश बहुत दिलचस्प होने वाला है। दोनों के ही दुनियाभर में बहुत से फैंस हैं और देखना यह होगा कि दर्शक किस फिल्म को ज़्यादा सपोर्ट करते हैं। सलमान खान की 'रेस 3' में कई हीरो-हीरोइन शामिल हैं और यह 'रेस' फ्रैंचाइज़ की पिछली फिल्मों से ज़्यादा धमाकेदार होने का दावा करती है। वहीं ऐश्वर्या की 'फन्ने खां' में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नज़र आएंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :