सारा अली खान को मिल गई एक और फिल्म

अभिनेत्री अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपनी डेब्यु फिल्म बनने के पहले ही इस स्टारकिड को दूसरी फिल्म मिल गई है। सारा अब अनुष्का शर्मा के साथ उनकी अगली प्रोडक्शन फिल्म में नज़र आएंगी। सारा अपनी दूसरी फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थीं और यह स्क्रिप्ट उन्हें काफी पसंद आई।


अनुष्का शर्मा अपने क्लीन स्लेट फिल्म्स नामक बैनर तले तीसरी फिल्म 'परी' में व्यस्त हैं। इसके पहले इन्होंने एनएच 10 और फिल्लौरी बनाई थी, जिसमें अनुष्का ने ही मुख्य भुमिका निभाई थी, लेकिन इस तीसरी फिल्म के लिए सारा अली खान को लीड रोल के लिए लिया जा रहा है। प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर की क्रिअर्ज एंटरटेन्मेंट इसे को-प्रोड्युस करेगी, जो सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' भी को-प्रोड्युस कर रही है।

लगता है अभिषेक कपूर इस खबर से खुश नहीं है। फिल्म का निर्देशन करने वाले अभिषेक कपूर चाहते हैं कि उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले सारा दूसरी फिल्म में काम ना करें। केदारनाथ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं। उत्तर भारत में भारी सर्दियों के कारण केदारनाथ की फिलहाल शूटिंग में देरी हो रही है। इसलिए फिल्म की रिलीज की तारीख अगले साल तक पोस्टपॉन्ड कर दी गई है। सारा तब तक अपनी दूसरी फिल्म साइन करने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकती।

वैसे सारा अली खान और अनुष्का शर्मा की इस फिल्म की बाकी जानकारियों के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :