करिश्मा कपूर करने वाली हैं शादी... बाधा हुई दूर

ने से ‍ले लिया है। तलाक के पहले ही उनकी से नजदीकियां चर्चा में है। संदीप का पत्नी आश्रिता से तलाक का मुकदमा चल रहा था। 2010 से चल रहे इस मामले को बांद्रा फैमिली कोर्ट ने तलाक की मुहर के साथ खत्म कर दिया है।

आश्रिता को संदीप दो करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे। दिल्ली का उनका घर भी आश्रिता के नाम होगा। साथ ही दोनों बेटियां आश्रिता के साथ रहेंगी। बेटियों के नाम की तीन-तीन करोड़ की संपत्ति संदीप को करना होगी। वे इन सब बातों के लिए तैयार हो गए हैं।

इस तलाक से करिश्मा और संदीप के बीच की सारी बाधाएं दूर हो गई हैं। जल्दी ही दोनों शादी कर सकते हैं। गौरतलब है कि दोनों लगातार साथ देखे जाते रहे हैं। कपूर परिवार में होने वाली पार्टियों में भी संदीप शामिल होते रहे हैं। शशि कपूर से भी करिश्मा ने संदीप की मुलाकात कराई थी। पहली शादी से करिश्मा के एक बेटा और एक बेटी है जो करिश्मा के साथ ही रहते हैं।

कहा जाता है कि करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय ने उन्हें काफी परेशान किया था। करिश्मा ने उनके कई कारनामे बताए थे।


करिश्मा के अनुसार उनके 4 महीने की बेटे के तबियत खराब थी, जिसके कारण वह पति के साथ यूके ट्रिप पर नहीं जा सकी। इससे संजय बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले गए। बाद में करिश्मा यूके पहुंचीं तो संजय रात-रात भर गायब रहते थे। उन्हें अपने बेटे की तबियत से कोई लेना-देना नहीं था। उनके लिए गोल्‍फ खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण था।
हनीमून के दौरान ही करिश्मा के सामने संजय अपने भाई के साथ यह चर्चा कर रहे थे कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं। इससे करिश्मा चकित रह गईं।

एक बार संजय ने करिश्मा से अपनी मां द्वारा दी गई ड्रेस पहनने को कहा। चूंकि करिश्मा प्रेग्नेंट थीं इसलिए वह ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रही थी। यह देख संजय बेहद नाराज हो गए। उन्होंने अपनी मां को करिश्मा को थप्पड़ लगाने के लिए कहा।
बहरहाल यह अतीत की बातें हैं और करिश्मा सारे बंधनों से आजाद हो चुकी हैं। संभव है कि संदीप से शादी कर उन्हें वो खुशियां मिले जिसकी तलाश उन्हें अरसे से है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :