सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' से नवाजुद्दीन लेंगे टक्कर

इस साल सलमान की सबसे बड़ी फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। दर्शकों में पहले से ही इसका उत्साह था और अब शानदार ट्रेलर ने दर्शकों में क्रेज़ बढ़ा दिया है। अब इस फिल्म के चलते और कोई फिल्म कैसे रिलीज़ हो सकती है। लेकिन खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मानसून शूटआउट' भी 22 दिसंबर को ही रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का प्रीमियर चार साल पहले ही कान समारोह में हो चुका है।

इस बारे में सूत्र ने बताया कि इससे पहले की कोई तारीख उपलब्ध नहीं है और 22 दिसंबर के बाद, दो सप्ताह तक कोई फिल्म रिलीज नहीं है। इसके अलावा, टाइगर ज़िंदा है और के दर्शक पूरी तरह से अलग होंगे, इसलिए कोई परेशानी नहीं होगी।

नवाज़ पहले सलमान के साथ किक और बजरंगी भाईजान में काम कर चुके हैं और 'टाइगर जिंदा है' में भी नवाज को एक प्रमुख भूमिका निभाने का ऑफर दिया गया था, लेकिन नवाब अपनी दूसरी फिल्मों की व्यस्तताओं के चलते इस फिल्म में काम नहीं कर पाए और अब वह उसी फिल्म के साथ क्लैश कर रहे हैं जिसमें वे काम करने वाले थे।

मानसून शूटआउट चार साल बाद रिलीज हो रही है, जिससे फिल्म की प्रोड्युसर गुनित मोंगा काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई 'हरामखोर' सफल हुई और 2017 अच्छी फिल्मों के लिए एक बढ़िया साल रहा, जब अच्छे कंटेंट की फिल्में स्वीकार की जा रही हैं। इसलिए हमें लगता है कि फिल्म रिलीज करने का सबसे अच्छा समय अब ​​है। लगभग एक साल तक हम इंतजार कर रहे थे और अब हमें फिल्म रिलीज़ करने का अच्छा समय मिला।

मानसून शूटआउट एक पुलिस वाले के बारे में है, जिसे किसी व्यक्ति को शूट करना है या नहीं, यह तय करना है। यह अमित कुमार द्वारा निर्देशित है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :