क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का दीपिका पादुकोण को लेकर सपना, आखिर क्या करना चाहते हैं दीपिका के साथ?


बॉलीवुड एक्ट्रेस की सिर्फ पहचान ही नहीं बल्कि फैन फॉलोइंग भी दुनियाभर में फैली हुई है। हाल ही में पता चला है कि वेस्टइंडीज और के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो दीपिका पादुकोण के सबसे बड़े फैंस में से एक हैं। ड्वेन ब्रावो ने दीपिका को लेकर उनके सपने का खुलासा भी किया।

चेन्नई सुपर किंग्स के ही टीममेट के वेब शो 'भज्जी ब्लास्ट' में ड्वेन ब्रावो आए और वहां उन्होंने बातचीत के दौरान दीपिका का भी जिक्र किया। ड्वेन ने बताया कि उन्होंने दीपिका के साथ चिट-चैट करने का सपना देखा। ब्रावो ने कहा कि वो दीपिका है। मैं उनसे फिर से मिलना चाहता हूं, लेकिन इस बार मैं उनके साथ बातचीत करना चाहता हूं। यह मेरे लिए एक सपना होगा।

ड्वेन ब्रावो ने यह भी बताया कि वे कैसे दीपिका से पहली बार मिले थे। उन्होंने बताया कि 2006 में मैंने पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान वेस्टइंडीज के साथ भारत का दौरा किया था। मैंने अपने होटल में गया और कमरे में जाकर टीवी चालू किया। मैंने एक एड देखा जो कि एक साबुन ब्रांड का था। मुझे तब एहसास हुआ कि यह दीपिका थी। 2006 से अब तक वह अभी भी मेरे दिमाग में है।
दीपिका के फैन लिस्ट में सिर्फ ब्रावो ही नहीं आते, यहां तक ​​कि उनके एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ एक्सेंडर केज के को-स्टार विन डीज़ल भी आते हैं। दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के दौरान विन ने दीपिका की बहुत तारीफ की थी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :