दिशा पाटनी को मिली सलमान खान के साथ फिल्म


बागी 2 की शानदार सफलता से टाइगर श्रॉफ से ज़्यादा दिशा पाटनी को खुशी है। टाइगर ने तो बॉलीवुड में अपना परचम लहरा ही रखा है। अब बारी है दिशा पाटनी की। कई निर्माता- निर्देशकों की नज़र उन पर लगी हुई है। ऐसे में दिशा भी सिर्फ धमाकेदार फिल्में ही करना चाहती हैं। अब उनकी लिस्ट में एक बड़ी फिल्म शामिल हुई है।

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में दिशा पाटनी को चांस मिला है। इस शानदार फिल्म के लीड में सुपरस्टार और प्रियंका चोपड़ा हैं। इसमें दिशा का एक अलग ही किरदार सामने आएगा। खबर के मुताबिक फिल्म में दिशा एक सर्कस सेटअप में ट्रेपीज़ी आर्टिस्ट के रूप में नज़र आएंगी। इस विशेष सेटअप को फिल्म में राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर को आदरांजलि देने के लिए शामिल किया गया है। राज कपूर के निर्देशक अली अब्बास बहुत बड़े फैन हैं।

दिशा को फिल्म में लेने के बारे में अली ने बताया कि स्क्रीन पर दिशा और सलमान को सर्कस के बैकग्राउंड में देखना काफी दिलचस्प होगा। इसके लिए दिशा परफेक्ट हैं क्योंकि वे खूबसुरत तो हैं ही साथ ही उनकी बॉडी भी एथलीट की है। इसके लिए दिशा को ट्रेपीज़ी अर्टिस्ट के परफॉर्मेंस का तरीका सीखना होगा। साथ ही सर्कस की बहुत सी चीज़ें भी उन्हें सीखना होंगी। अच्छी बात यह है कि दिशा इससे पहले मार्शल आर्ट्स और जिमनास्ट भी सीख चुकी हैं।


सलमान खान के साथ काम करने को लेकर दिशा ने कहा कि यह उनका ड्रीम-कम-ट्रु मूमेंट है।


और भी पढ़ें :