बलात्कार वाले जोक पर हंस कर फंसी कंगना रनौट

यदि आप ज्यादा बोलते हैं तो बर्ताव भी वैसा होना चाहिए, वरना गर्दन फंसने का डर होता है। यही हुआ फिल्म एक्ट्रेस के साथ। वे अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। बॉलीवुड में नेपोटिज्म का विरोध करती हैं। फेमिनिस्ट आइकॉन के रूप में जानी जाती हैं, लेकिन अब उन्होंने ऐसी हरकत कर दी है कि वे ट्रोल हो रही हैं।


एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का है। इसमें एक्टर एक चुटकुला सुना रहे हैं और कंगना उनके पास खड़ी हैं। जिम का जोक है- शराब को हाथ लगाने से बेहतर है कि मेरा 12 वेश्याओं द्वारा कर दिया जाए। एक पंजाबी बोला- मुझे पता नहीं था कि यह ऑप्शन भी होता है।
यह जोक सुन कंगना खिलाखिला कर हंस देती हैं। लोगों को यह खिलखिलाहट पसंद नहीं आई है। बलात्कार वाले इस जोक पर कंगना की ठहाके को ट्रोल किया जा रहा है। लोग तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं।

जिम सरभ का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे कमेंट्स को गलत तरीके से लिया गया है। दूसरी कंगना ने इस मसले पर चुप्पी साध रखी है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :