बॉक्स ऑफिस पर तुम्हारी सुलु और गोलमाल अगेन

पर इन दिनों सन्नाटा है। नई फिल्मों का प्रदर्शन बेहद घटिया है। जो भी दर्शक मिल रहे हैं वो तुम्हारी सुलु और कुछ हद तक को ही मिल रहे हैं। हालांकि गोलमाल अगेन ज्यादातर सिनेमाघरों से बाहर हो चुकी है। अक्सर 2 और जूली 2 में दर्शकों ने बिलकुल भी रूचि नहीं ली और ये फिल्में बुरी तरह से असफल रही हैं।

तुम्हारी सुलु अपनी लागत के अनुरुप ठीक-ठाक व्यवसाय कर रही है। मल्टीप्लेक्स और बड़े शहरों में ही इसका व्यवसाय अच्छा है। फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर 6.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। नौ दिनों में यह फिल्म अब तक 26.19 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और उम्मीद है कि दूसरे सप्ताह के अंत तक यह 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

गोलमाल अगेन का व्यवसाय बेहद सीमित हो गया है क्योंकि फिल्म ने 6ठे सप्ताह में प्रवेश किया है। 37 दिनों में यह फिल्म अब तक 204.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है।

आने वाले दिनों में तेरा इंतजार, फिरंगी, फुकरे रिटर्न्स जैसी‍ फिल्में रिलीज होनी हैं जिसमें से फुकरे रिटर्न्स से ही थोड़ी उम्मीद है। सिनेमाघरों में हलचल तो 22 दिसम्बर से नजर आएगी जब सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' प्रदर्शित होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :