अक्षय कुमार ने इस हीरोइन को अचानक कॉल कर चौंका दिया

'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली को उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बाद शानदार सक्सेस मिली। और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी भूमि की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त बढ़ गई है।

कॉल्स, मैसेजेस का तांता तो उनके पास लगा ही रहता है, लेकिन अचानक जब उनके पास किसी लैंडलाइन नम्बर से कॉल आया तो वे चौंक गई।

दरअसल यह कॉल टॉयलेट एक प्रेम कथा के को-स्टार अक्षय कुमार की तरफ से था। अक्षय अपनी फिल्म के के लिए एक रेडियो स्टेशन पर आरजे बने हुए थे। ऐसे में उन्होंने कॉल किया भूमि को, उनके नए साल के रीज़ॉल्युशंस जानने के लिए। भूमि अचानक इस तरह के कॉल से चौंक गईं और काफी खुश भी हुईं।

भूमि, अक्षय कुमार की बड़ी फैन हैं। उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग के दौरान अक्षय से बहुत कुछ सीखा। अपने फेवरेट स्टार से कॉल पाकर भूमि काफी रोमांचित थीं।



जब फोन बजा और भूमि ने कॉल उठाया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ है कि वे अक्षय कुमार से बात कर रही हैं। दोनों ने नए साल के रीज़ॉल्युशंस के बारे में बात की।

अक्षय ने इस बात पर भी मस्ती कर बताया कि कैसे भूमि की हर फिल्म में शादी के बाद समस्याएं आती हैं और असल ज़िंदगी में शादी करने के लिए उन्हें बेहतर पति चुनना चाहिए। उनके बीच यह बातें काफी मजेदार और दिलचस्प थी।
अक्षय कुमार की पैडमैन 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :