अमिताभ और सलमान छोटे परदे पर आमने-सामने, टीआरपी के लिए होगी जंग

त्योहारों का सीज़न शुरू होते ही टीवी पर भी बढ़िया कार्यक्रम आने लगते हैं। भारतीय टेलीविजन इतिहास के सबसे कामयाब शोज़ में से एक 'कौन बनेगा करोड़पति' और 'बिग बॉस' का प्रसारण भी इसी दौरान होता है।

केबीसी को प्राइम टाइम यानी कि रात 9 से 10 के बीच प्रसारित किया जाता है वहीं 'बोल्ड' कंटेंट के कारण का प्रसारण रात दस बजे या साढ़े दस बजे होता है। केबीसी 3 सितंबर से शुरू हो चुका है और यह नौ बजे टेलीकास्ट होता है।

ALSO READ:
फिल्म के हिट होते ही बढ़ गए मौनी रॉय के भाव, मांगी हिना खान से ज्यादा फीस


बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। पहले इसे वीकडेज़ में रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार रात नौ बजे टेलीकास्ट करने की घोषणा हुई थी, लेकिन अब यह शो सभी दिन रात 9 बजे से देखने को मिलेगा। यानी कि और सलमान के शो आमने-सामने होंगे।

यह देखना रोचक होगा कि बिग बी और सलमान के शो में से किसे ज्यादा दर्शक मिलते हैं। दोनों ही शो पॉपुलर हैं। लेकिन एक ही समय पर प्रसारित होने के कारण दोनों के बीच अब टीआरपी को लेकर जंग होने वाली है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :