'कृष 4' के लिए रितिक रोशन ने छोड़ दी बड़ी सुपरहीरो फिल्म

बॉलीवुड के सबसे सेक्सी हीरो जल्द ही फिल्म 'सुपर 30' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका लुक बिल्कुल अलग हैं। फिल्म में वे गणितज्ञ आनंद कुमार की भुमिका निभाते नज़र आएंगे। वैसे भी रितिक बहुत ही कम फिल्में साइन करते हैं। हाल ही में खबर मिली है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है।

वरुण धवन के भाई और डेविड धवन के बेटे फिल्ममेकर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। यह बड़े बजट की एक सुपरहीरो वाली फिल्म है। रोशंस की 'कृष' सीरिज़ में रितिक को हमेशा ही काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में रोहित की के लिए भी उनकी पहली पसंद रितिक ही थे।

यह फिल्म रितिक को ऑफर की गई। लेकिन रितिक ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। हो सकता है इसकी वजह यही हो कि वे अपनी फ्रैंचाईज़ी के अलावा अब किसी और फिल्म में सुपरहीरो नहीं बनना चाहते हों। वरना इतनी बड़ी फिल्म ठुकराना किसी भी एक्टर के लिए आसान नहीं। वैसे सही भी है क्योंकि रितिक कृष के लिए अपना सुपरहीरो का क्रेज बरकरार रखना चाहते हैं।

रितिक और राकेश रोशन जल्द ही अपनी फिल्म 'कृष 4' पर काम शुरू करेंगे। जहां तक बात है रोहित धवन की सुपरहीरो फिल्म की, तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चल ही रहा है। यह फिल्म कृष सीरिज से बिल्कुल अगल होगी और रितिक के फिल्म ठुकराने के बाद रोहित अपने अगले सुपर एक्टर की तलाश में हैं। रोहित अपनी इस फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं और फिल्म के ग्रांड होने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे।

विज्ञापन

और भी पढ़ें :