मल्लिका आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं: अक्षय कुमार... हो गया विवाद

टेलीविज़न के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' पर हाल ही के एपिसोड में शो के जज ने ऐसी बात कह दी जिससे विवाद खड़ा हो गया। स्टार प्लस के इस शो में अक्षय कुमार के अलावा कॉमेडियंस मल्लिका दुआ, जाकिर खान और हुसैन दलाल भी मेंटॉर के रूप में हैं।

शो के फॉर्मेट के अनुसार अगर इन चारों को कोई परफॉर्मेंस पसंद आती है तो उन्हें सेट पर लगी एक बड़ी घंटी बजानी होती है। ऐसे ही एक एपिसोड में किसी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से खुश होकर चारों स्टेज पर गए, जहां अक्षय
कुमार ने मज़ाक में मल्लिका से कह दिया कि मल्लिका जी, आप घंटी बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।

अब इस डबल मीनिंग वाक्य का असर मल्लिका पर बुरा तो पड़ा लेकिन उन्होंने उस वक़्त कुछ कहा नहीं। हालांकि मल्लिका के पिता, पत्रकार चुप नहीं रहे। उन्होंने फेसबुक पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी को-वर्कर को 'आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं' कहकर गलत किया। यह उनका सेंस ऑफ ह्युमर है? इसके बाद मल्लिका ने भी ट्विटर पर कहा कि वह अक्षय के कमेंट से खुश नहीं हैं।

अक्षय कुमार अपने मजाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं लेकिन उनका यह मजाक उन पर ही भारी पड़ गया। बहुत से लोगो ने उनका समर्थन किया कि अक्षय का इरादा गलत नहीं था। लेकिन मल्लिका और उनके पिता का गुस्सा शांत नहीं हुआ है।

हो सकता है कि इन मेंटॉर्स को शो से बाहर निकालने पर यह गुस्सा जताया गया हो। लेकिन जो भी हो अक्षय इस विवाद पर चुप रहे है। अब देखना होगा आगे क्या होता है। शो में अब श्रेयस तलपड़े और साजिद खान को लिया जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :