अभिषेक की हिम्मत नहीं हुई तो उन्होंने अमिताभ से कहलवाई ये बात

ने अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' जेपी दत्ता के साथ की थी। जेपी के प्रति उनके मन में बहुत सम्मान है। बाद में वे जेपी की अन्य फिल्मों में नजर आए। जेपी ने उन पर हमेशा अपना हक माना और उनके कहने पर अभिषेक की भी बिना फिल्म की कहानी सुने काम करने के लिए राजी हो गए, लेकिन समय हमेशा एक सा नहीं रहता। जेपी और अभिषेक दोनों का करियर इस समय अंधकार में डूबा है। जेपी दत्ता की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई। दूसरी ओर अभिषेक बच्चन को लेकर फिल्म बनाने का जोखिम कोई निर्माता नहीं उठाना चाहता। खुद अमिताभ भी उनके लिए फिल्म प्रोड्यूस नहीं कर रहे हैं।

पिछले दिनों जेपी दत्ता ने 'पल्टन' नामक फिल्म बनाने की घोषणा की और हमेशा की तरह फिल्म की स्टारकास्ट में अभिषेक बच्चन का नाम शामिल था, लेकिन कुछ दिनों बाद खबर आई कि 'पल्टन' से अभिषेक अलग हो गए। उन्होंने यह फिल्म करने से इनकार कर जेपी को झटका दे डाला।

इस बात का सही कारण अब सामने आया है। सूत्रों के अनुसार जेपी से कभी कहानी न पूछने वाले अभिषेक ने इस बार अपने रोल और कहानी के बारे में तहकीकात की। जेपी को बुरा तो लगा, लेकिन उन्होंने सब कुछ अभिषेक को बता दिया। अभिषेक को लगा कि उनका रोल बहुत छोटा है। करने को कुछ नहीं है। अब जेपी दत्ता को मना कैसे करे?

घर पहुंचे और डैडी के पास समस्या लेकर पहुंच गए। से उन्होंने कहा कि वे यह फिल्म नहीं करना चाहते हैं, लेकिन जेपी दत्ता से बात कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। आखिरकार अमिताभ बच्चन ने यह काम किया। उन्होंने जेपी दत्ता को सूचना दे दी कि अभिषेक यह फिल्म नहीं कर रहे हैं। जेपी दत्ता ने बिना समय गंवाए अभिषेक की जगह दूसरे कलाकार को ले लिया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :