सैफ अली खान के हाल बेहाल, बिक नहीं रही है तैयार फिल्म!

के सितारे की चमक बिलकुल खत्म हो गई है। उनकी पिछली फिल्म 'शेफ' बॉक्स ऑफिस पर इतनी बुरी तरह फ्लॉप रही कि देश के कई सिनेमाघरों में एक सप्ताह भी पूरा नहीं कर पाई। इसके पहले भी उनकी कई फिल्में असफल रही हैं और माना जा रहा है कि सैफ के करियर में बतौर हीरो अब कुछ खास नहीं रह गया है।

शायद इसी कारण सैफ की तैयार पड़ी फिल्म 'कालाकांडी' को खरीददार नहीं मिल रहे हैं। फिल्म के निर्माता ने इस फिल्म के बिकने और सफल होने की उम्मीद छोड़ दी है।


इसी बीच खबर मिली है कि फिल्म के निर्माता इंडिया से बात कर रहे हैं और संभव है कि नेटफ्लिक्स को यह फिल्म थिएटर में प्रदर्शित किए बिना ही बेच दी जाए। दोनों के बीच बातचीत का दौर जारी है।

इस खबर से फिल्म के निर्देशक अक्षत शर्मा और सैफ खान परेशान हैं। दोनों चाहते हैं कि फिल्म को थिएटर में रिलीज की जाए क्योंकि उनके मुताबिक फिल्म अच्छी बनी है, लेकिन निर्माता तो अपने पैसे निकालने के मूड में हैं। जहां से जितना मिल जाए पाकर वह लागत निकालने की फिराक में हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :