टाइगर जिंदा है और वीरे दी वेडिंग के नए धमाकेदार पोस्टर

और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का नया धमाकेदार जारी हुआ है। पोस्टर द्वारा दर्शाया गया है कि यह एक एक्शन मूवी है और सलमान-कैटरीना दोनों जबरदस्त स्टंट्स करते नजर आएंगे। पोस्टर में दोनों दुश्मनों पर गोलियां बरसा रहे हैं। गोला-बारुद का धुआं और हेलिकॉप्टर में लगी आग पोस्टर को अलग ही लुक दे रहे हैं। सलमान और कैटरीना के चेहरे पर गुस्सा नजर आ रहा है। 22 दिसम्बर को प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है जो सलमान के साथ 'सुल्तान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं।



इसके साथ ही एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा निर्मित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का पोस्टर भी जारी हुआ है। यह फिल्म 18 मई 2018 को रिलीज होगी। पोस्टर में सिर्फ महिला पात्र नजर आ रहे हैं जो दर्शा रहे हैं कि फिल्म महिला प्रधान है। पोस्टर में नायिकाएं सिर पर पगड़ी बांधे शादी में नाच रही हैं और पोस्टर बेहद खूबसूरत बन पड़ा है। इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :