अक्षय कुमार ने कन्फर्म किया वे कर रहे हैं हेराफेरी 3

हेराफेरी सीरिज की दो फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। 2006 में इस सीरिज की दूसरी फिल्म 'फिर हेराफेरी' रिलीज हुई थी, इसके बाद से तीसरे भाग का इंतजार अभी भी दर्शकों को है। 12 साल हो गए इंतजार करते-करते।

पिछले दिनों खबर आई थी कि हेराफेरी का तीसरा भाग निर्देशित करने वाले हैं। इंद्र ने कहा भी था कि वे इस सीरिज की तीसरी फिल्म को निर्देशित करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं।

दूसरी ओर इस खबर ने निराश कर दिया था कि '‍हेराफेरी 3' का हिस्सा नहीं होंगे। बिना अक्षय के 'हेराफेरी' को कैसे देखा जा सकता है, लेकिन हाल ही में खुद अक्षय ने कन्फर्म कर दिया कि वे 'हेराफेरी 3' कर रहे हैं।

फिल्म 'गोल्ड' का प्रमोशन करते हुए अक्षय कुमार से सवाल पूछा गया कि वे सामाजिक मुद्दों वाली फिल्में ही क्यों कर रहे हैं? इस पर अक्षय ने कहा कि वे हर तरह की फिल्में कर रहे हैं। वे हाउसफुल 4 कर रहे हैं। वे कर रहे हैं।

अक्षय के इस कथन से साबित हो गया कि हेराफेरी 3 का अक्षय भी हिस्सा हैं और इससे उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कान लौट आई है।


वर्ष 2000 में प्रदर्शित 'हेराफेरी' को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था। यह मलयालम फिल्म 'रामजी राव स्पीकिंग' (1989) का हिंदी रिमेक थी। 2006 में इस सीरिज का दूसरा भाग 'फिर हेराफेरी' नाम से रिलीज हुआ। इसे नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था।

हेराफेरी 3 भी नीरज ही निर्देशित करने वाले थे। 2014 में उन्होंने स्क्रिप्ट भी फाइनल कर ली थी, लेकिन इसके बाद उनका स्वास्थ्य खराब हो गया। वे एक साल तक कोमा में रहे और 2017 में उनका निधन हो गया।

अब इंद्र कुमार 'हेराफेरी 3' बनाएंगे।


और भी पढ़ें :