टाइगर के साथ रितिक की फिल्म 'कृष 4' पर पड़ रही भारी

की फिल्म 'कृष 4' की चर्चा लंबे समय से चली आ रही है। फिल्म का अनाउंसमेंट इस वर्ष की शुरुआत में ही हो चुकी थी। खबर थी कि फिल्म 2020 के क्रिसमस तक रिलीज हो जाएगी। इसके बाद यह खबर मिली थी कि फिल्म आगे बढ़ा दी गई है। इस बारे में फिल्ममेकर ने भी खुलासा किया था।

राकेश रोशन ने बताया कि मैं अब भी पर काम कर रहा हूं। प्रोसेस में थोड़ी देरी हो गई है और मैं जल्द ही फिल्म की रिलीज प्लानिंग के बारे में अनाउंसमेंट करूंगा। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 2019 में फ्लोर पर जाएगी। फिलहाल रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के साथ यशराज फिल्म्स की एक धमाकेदार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद रितिक 'कृष 4' की शूटिंग शुरू करेंगे। 'कृष' सीरीज की यह खासियत यह है कि यह फिल्म बच्चों को बहुत पसंद आती है, साथ ही यह पारिवारिक मनोरंजक भी होती है। इसमें सुपर हीरो और विलेन के साथ मस्तीभरा कॉम्बिनेशन भी होता है। राकेश रोशन ने आश्वासन दिया कि 'कृष 4' भी इसी तरह होगी और बाकी सभी सीरीज से ज्यादा धमाकेदार होगी। सिर्फ बच्चे ही नहीं, बल्कि हर उम्र के दर्शक इस फिल्म का आनंद लेंगे।

राकेश रोशन ने फिल्म के बजट के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने हर फिल्म में बहुत पैसा लगाया है, खासतौर पर 'कोई मिल गया' की स्पेसशिप और वीएफएक्स में। लेकिन मैंने वास्तव में वसूली के बारे में बहुत कुछ नहीं सोचा था। हालांकि अगर मुझे लगता है कि मुझे इतना पैसा किसी विशेष चीज में नहीं लगाना चाहिए, तो मैं नहीं लगाता हूं। 'कृष 4' में भी मैंने कुछ सीन हटा दिए, जहां मुझे लगा रहा था कि इसमें बजट बढ़ सकता है।

फिल्म की पूरी कास्ट का तय होना अभी बाकी है। जल्द ही राकेश फिल्म की और कास्ट की अनाउंसमेंट करेंगे।


और भी पढ़ें :