शाहरुख खान के लिए सलमान खान को कैटरीना कैफ करा रही हैं इंतजार

प्रियंका चोपड़ा ने 'भारत' छोड़कर को ऐसा झटका दिया है कि सलमान कभी इस बात को नहीं भूलेंगे। प्रियंका के साथ भविष्य में फिल्म करने का तो सवाल ही नहीं उठता। प्रियंका को भी अपने किए की सजा मिल गई। जिस हॉलीवुड फिल्म के लिए उन्होंने सलमान की फिल्म ठुकराई थी, वो फिल्म अब खटाई में पड़ गई है।



प्रियंका चोपड़ा की जगह सलमान ने ताबड़तोड़ को फिट किया। अपने दोस्त की मदद के लिए कैटरीना ही आगे आईं, लेकिन वे अब सलमान को इंतजार करवा रही हैं। प्रियंका अगस्त से शूटिंग शुरू करने वाली थीं, लेकिन कैटरीना कैफ सितंबर से ही शूटिंग शुरू कर पाएंगी।


कैटरीना इस समय 'ज़ीरो' में व्यस्त हैं जिसमें हैं। 'ज़ीरो' को वे पहले डेट्स दे चुकी हैं और इसलिए सलमान सहित 'भारत' की यूनिट को उनका इंतजार करना पड़ रहा है। अब बेचारे सलमान करें भी तो क्या, सिवाय इंतजार के? प्रियंका ने उन्हें झटका ही ऐसा दिया है।


ज़ीरो में कैटरीना को कैटरीना कैफ के ही रूप में पेश किया है। वे फिल्म में ग्लैमरस अवतार में दिखाई देंगी। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि कैटरीना पहले शायद ही किसी फिल्म में इतनी खूबसूरत नजर आई हों जितना कि 'ज़ीरो' में नजर आएंगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :