कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अपनी टीम के समर्थन में विंडीज पहुंचे शाहरुख खान

Last Updated: शनिवार, 11 अगस्त 2018 (00:38 IST)
कोलकाता। कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) ट्वंटी-20 टूर्नामेंट की टीम के और बॉलीवुड अभिनेता टूर्नामेंट में अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिए शुक्रवार को पहुंच गए।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स के सह मालिक शाहरुख ने में भी एक टीम खरीदी है जिसका नाम भी आईपीएल टीम की तर्ज पर त्रिनिबागो नाइटराइडर्स रखा गया है। शाहरुख शुक्रवार को त्रिनिदाद एंड टोबैगो स्थित अपनी टीम के समर्थन के लिए पहुंचे और टीम खिलाड़ियों से मिले। उनकी कैरेबियाई टीम वर्ष 2015 और 2017 में 2 बार चैंपियनशिप का खिताब जीत चुकी है।
शाहरुख ने अपनी टीम का नया गाना भी लांच किया जिसका शीर्षक 'वी इज द चैंपियन' है। बॉलीवुड अभिनेता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और बताया कि टीम के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने इस गाने को रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में ब्रावो के अलावा सुनील नारायण और डैरेन ब्रावो भी अन्य सदस्य हैं जबकि शाहरुख भी इस आधिकारिक गाने में हैं और टीम के साथ डांस कर रहे हैं।

टीम के सह मालिक और मशहूर अभिनेता के यहां पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। उनके 10 और 11 अगस्त को टीम के 2 मैचों में मौजूद रहने की उम्मीद है। (वार्ता)


और भी पढ़ें :