सलमान खान और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

और की जोड़ी अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है। दीपिका ने कई बार सलमान के साथ फिल्म करने की ख्वाहिश भी जताई, लेकिन सलमान ने अब तक उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। कई बार दीपिका को भी सलमान की फिल्म में रोल दमदार नहीं लगा, लेकिन अब ये जोड़ी जमने जा रही है।

सभी जानते हैं कि संजय लीला भंसाली के लिए दीपिका कितनी महत्वपूर्ण हैं। दी‍पिका ने अपने करियर की तीन बेहतरीन फिल्में, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में ही की है। संजय ने उन्हें बेहद खूबसूरती के साथ पेश करने के अलावा इन फिल्मों में बेहतरीन अभिनय भी करवाया।


अब भंसाली 'इंशा अल्लाह' नामक अगली फिल्म बनाने जा रहे हैं। टाइटल रजिस्टर्ड हो चुका है। भंसाली यह फिल्म सलमान खान के साथ बनाएंगे। सलमान को भी स्क्रिप्ट पसंद है। फिलहाल सलमान 'भारत' नामक फिल्म में व्यस्त हैं। इसके बाद वे 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे और फिर 'इंशा अल्लाह' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।


इस फिल्म में दीपिका पादुकोण हीरोइन रहेंगी। मतलब साफ है कि सलमान और दीपिका की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी। पहली बार दर्शकों को यह जोड़ी देखने को मिलेगी। वैसे इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट पूरी स्टार कास्ट के साथ आने वाले दिनों में होगी।

भंसाली और सलमान ने 'खामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम' और 'सांवरिया' जैसी फिल्में की हैं।


और भी पढ़ें :