आने वाले दिनों में सनी देओल के 3 जोरदार धमाके...

की पिछली फिल्म 'पोस्टर बॉयज़' बॉक्स ऑफिस पर हलचल नहीं मचा पाई। हालांकि जिन्होंने फिल्म देखी, उनमें से ज्यादातर लोगों को यह कॉमेडी फिल्म पसंद आई, लेकिन उचित प्रचार के अभाव में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेअसर रही।

2018 में सनी जोरदार वापसी के लिए तैयार हैं और उनकी आने वाली फिल्म हिट होने की संभावनाओं से भरपूर है। इन फिल्मों में सनी ने अलग-अलग किस्म की भूमिकाएं निभाई हैं। सनी की ये तीन फिल्में उनके फैंस को पसंद आ सकती है।

यमला पगला दीवाना फिर से

यमला पगला दीवाना सीरिज की तीसरी फिल्म। पहली हिट रही थी, तो दूसरी फ्लॉप। इसके बावजूद देओल्स का इस सीरिज पर विश्वास कायम है। इसे नवनीत सिंह ने निर्देशित किया है जो पंजाबी में सफल फिल्में बना चुके हैं। तीनों देओल्स के साथ काजल अग्रवाल और कृति खरबंदा जैसी एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगी। सनी इस‍ फिल्म में कॉमेडी करते दिखाई देंगे। उम्मीद है कि यमला पगला दीवाना फिर से लोगों को पसंद आएगी।

भैय्याजी सुपरहिट

सनी को एक्शन अवतार में उनके फैंस देखना चाहते हैं और 'भैय्याजी सुपरहिट' इस शिकायत को दूर कर सकती है। इस फिल्म में सनी यूपी के गैंगस्टर बने हैं जो फिल्मों का शौकीन है। फिल्म को नीरज पाठक निर्देशित कर रहे हैं। हालांकि यह फिल्म लंबे समय से अटक-अटक कर बन रही है, लेकिन नीरज का कहना है कि इससे फिल्म की कहानी पर कोई असर नहीं पड़ा है। सनी के फिल्म में डबल रोल हैं। साथ में प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे जैसे कलाकार हैं। फिल्म को अच्छे प्रचार के साथ प्रदर्शित किया जाए तो यह दर्शक जुटा सकती है। फिल्म के सितम्बर में रिलीज होने की उम्मीद है।

मोहल्ला अस्सी

यह ऐसी फिल्म है जो सनी के दिल के करीब है। सनी ने कुछ अलग करने का प्रयास इस फिल्म के जरिये किया, लेकिन दु:ख की बात यह है कि सनी का यह परफॉर्मेंस दर्शकों को अब तक देखना नसीब नहीं हुआ है। विभिन्न कारणों से सेंसर में फिल्म अटकी रही और लगा कि कभी भी रिलीज नहीं हो पाएगी, लेकिन पिछले दिनों खबर आई कि मुसीबतें खत्म हो गई है। अब फिल्म रिलीज हो सकती है। फिल्म के निर्माता नए सिरे से जुटे हैं ताकि फिल्म को रिलीज किया जा सके। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बनारस की कहानी है। सनी इस फिल्म में संस्कृत के अध्यापक बने हैं। साक्षी तंवर उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।

देखना है कि ये तीन फिल्में सनी के करियर में क्या मोड़ लाती हैं?

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :