बाप-बेटे दोनों के साथ... ये अभिनेत्रियां लड़ा चुकी हैं इश्क

बॉलीवुड में हीरोइनों की तुलना में हीरो के करियर लंबा होता है। पन्द्रह वर्ष, बीस वर्ष या इससे भी ज्यादा समय तक वे हीरो बन कर रुपहले परदे पर अपने से उम्र में आधी नायिकाओं से इश्क लड़ाते रहते हैं। कई बार ऐसा भी हुआ है कि बाप और बेटे दोनों हीरो बन कर साथ में चलते रहे हैं। खासतौर पर और दोनों हीरो बन कर लंबे समय तक साथ आते रहें और रोमांस करते रहे। उस दौर में कुछ वर्षों तक धर्मेन्द्र का पारिश्रमिक सनी से भी ज्यादा हुआ करता था। दूसरी हीरोइनों का करियर हीरो की तुलना में बहुत कम रहता है। धर्मेन्द्र और सनी जब साथ में हीरो बन कर आते रहे तब कई नायिकाओं ने दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया। कुछ और भी उदाहरण ऐसे ही हैं। आइए बात करते हैं ऐसी हीरोइनों की जिन्होंने पिता और पुत्र दोनों के साथ ‍फिल्मों में इश्क किया।

माधुरी दीक्षित

ने 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया। फिल्म में उन्होंने इतना हॉट किस दिया कि आज भी लोग इस सीन को देख आश्चर्य में डूब जाते हैं। 'मोहब्बत' में उन्होंने अक्षय खन्ना के साथ मोहब्बत की।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :