किस सुपरस्टार ने अजय देवगन को कहा था डार्क हॉर्स?

समय ताम्रकर|
2 अप्रैल को का जन्मदिन है। अजय की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ को रिलीज हुए लंबा समय हो गया है। हैं। इतनी लंबी इनिंग खेल कर अजय ने बता दिया है कि ये उनकी लोकप्रियता और अभिनय का करिश्मा है। पेश है अजय के बारे में 25 रोचक जानकारियां :
1) अजय देवगन का घरेलू नाम राजू है और उनके पास बी.-कॉम. की डिग्री है।
2) फिल्म में लांच करने के पहले अपने बेटे अजय को महेश भट्ट के पास ले गए थे, तब महेश भट्ट ने कहा कि इसकी आंखें बहुत कुछ अपने भीतर छुपाए हैं। इससे वीरू देवगन का काफी उत्साह बढ़ गया। 
3) अजय जब फिल्मों में आए तो उनकी शक्ल-सूरत की खिल्ली उड़ाई गई थी, लेकिन अमिताभ बच्चन ने अजय को ‘डार्क हॉर्स’ कहा और बिग बी की कसौटी पर अजय खरे उतरे। 
4) अजय देवगन की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ यश चोपड़ा की ‘लम्हें’ के सामने रिलीज हुई। लम्हें में अनिल कपूर और श्रीदेवी जैसे सितारे थे, लेकिन अजय की फिल्म ने न केवल ‘लम्हें’ से जमकर टक्कर ली बल्कि सफल भी हुई। 
5) अजय देवगन का असली नाम विशाल है। कॉलेज में दोस्तों के बीच तीन गैंग बड़ी प्रसिद्ध थी। दारा सिंह के बेटे विंदू की ‘विंदू गैंग’, धरम पुत्तर बॉबी देओल की ‘बॉबी गैंग’ और अजय देवगन की ‘विशाल गैंग’।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :