टाटा ने नेपाल में लांच की हैक्सा

मुंबई| Last Updated: शनिवार, 25 नवंबर 2017 (18:35 IST)
मुंबई। वाहन विनिर्माता कंपनी ने में अपने लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) 'टाटा हेक्सा' उतारने की घोषणा की। उसने पहली खेप में 11 उपभोक्ताओं को इस एसयूवी की आपूर्ति की। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि नेपाल में 'टाटा हेक्सा' एक्सटी 4*4 संस्करण 77.95 लाख नेपाली रुपए में उपलब्ध है।
कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी गुंटर बुत्शेक ने कहा कि हम समझते हैं कि नेपाल के हमारे उपभोक्ता अधिक स्टाइलिश तथा लाइफस्टाइल आधारित उत्पाद चाहते हैं और 'टाटा हेक्सा' इन उभरते उपभोक्ताओं की जरूरतों की पूर्ति की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है और हमें यकीन है कि यह एसयूवी लोकप्रिय लेकिन कड़ी प्रतिस्पर्धा वाली श्रेणी में काफी लोकप्रिय होगी और नेपाल के आधुनिक उपभोक्ताओं को उत्साहित करेगी।
हेक्सा में 2200 सीसी का वैरीकोर डीजल इंजन है तथा 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा है। इसके अलावा इसमें सुपर ड्राइव मोड्स फीचर भी दिया गया है। इस मोड के जरिए चालक 4 अलग ड्राइविंग मोड ऑटो, कंफर्ट, और रफ रोड में वाहन चला सकते हैं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :