दादी की वजह से आएगा कार्तिक-नायरा की ज़िंदगी में भूचाल, शो में होगी नई एंट्री

खबर थी कि हर घर का फेवरेट टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जल्द ही बंद होने वाला है। लेकिन यहां तो शो में नई एंट्रीज़ आने की बातें चल रही हैं। जी हां, शो बंद होने के बजाए नए ट्विस्ट इस शो में आ रहे हैं। खबर है कि शो में किसी मेंबर का सीक्रेट खुलकर सामने आने वाला है। इसी के साथ शो में एक नई एंट्री भी होने वाली है।
हालांकि यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में भी आगे है। इसलिए मेकर्स इसमें और तड़का लगाकर इसे बरकरार रखना चाहते हैं। खबर थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही दादी सुहासिनी गोयनका का पर्दाफाश होने वाला है। पहले कहानी अक्षरा और नैतिक की थी। अब इसे आगे बढ़ाकर उनकी बेटी नायरा और की जिंदगी से जोड़ दिया गया है।

शो में फिलहाल यह चल रहा है कि गोयनका परिवार में बंटवारे की बात चल रही है। ऐसे में सुहासिनी यानी दादी चिंता में हैं। क्योंकि उन्होंने एक सच अपने परिवार से छुपाया हुआ है। अगर बंटवारा हुआ तो उनका सच भी सामने आ जाएगा और इसकी वजह से पूरा परिवार उनके खिलाफ हो सकता है। दरअसल दादी एक सच छुपाती आ रही हैं जो यह है कि उनका एक और बेटा है जिसके बारे में घर में किसी को नहीं पता है। अगर बंटवारा हुआ तो वह बेटा भी अपना हक लेने के लिए सबके सामने आ जाएगा।

ऐसे में कार्तिक-नायरा की ज़िंदगी के साथ पूरे गोयनका परिवार में भुचाल आएगा और मुश्किलें बढ़ जाएंगी। दादी के एक और बेटे के रुप में शो में एक नई एंट्री होगी। अब यह कौन होगा यह तो नहीं पता लेकिन इतना तय है कि शो का एक्साइटमेंट बहुत बढ़ने वाला है। वहीं खबर यह भी है कि इस एंट्री के बाद सुहासिनी का पूरा परिवार ही उसके खिलाफ हो जाएगा।


और भी पढ़ें :