टीवी पर राम कपूर के साथ नज़र आएंगी सनी लियोनी


हाल ही में सनी लियोनी ने एक्टर के साथ शो 'कॉमेडी हाई स्कूल' की शूटिंग की। सनी ने बताया कि राम बहुत बढ़िया है और उनका सेंस ऑफ ह्युमर बहुत अच्छा है।

सनी ने शो के दो एपिसोड की शूटिंग की। राम कपूर इस शो के होस्ट हैं। सनी ने बताया कॉमेडी हाई स्कूल के एपिसोड की शूटिंग पूरी कास्ट के साथ करना मजेदार था। खासकर दोस्त राम कपूर के साथ। इनसे मैं काफी समय बाद मिली थी। राम का सेंस ऑफ ह्युमर बहुत अच्छा है और वे मुझे बहुत हंसाते हैं। मुझे लगा ही नहीं कि हम शूटिंग पर है।

इस बारे में राम कपूर ने कहा कि मैं कॉमेडी हाई स्कूल के दो एपिसोड सनी लियोन के साथ शूट करने के लिए काफी उत्साहित था। पूरी कास्ट ने उनके साथ शूट कर काफी मस्ती की। सबसे अच्छा तो यह रहा कि हमारी फिलोसॉफी एक सी है। हम शूटिंग के वक़्त हंसना और मस्ती करना पसंद करते हैं। वे बहुत अच्छी इंसान हैं और उनके साथ काम करना मज़ेदार रहा।

इस शो में गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता भी शामिल हैं। शो जल्द ही डिस्कवरी जीत पर प्रसारित होगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :