ये क्या? सेट पर ही सो रहे हैं शाहरुख


फिलहाल अपनी फिल्म 'ज़ीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म से उन्हें कई उम्मीदें हैं। इसमें वे एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म स्पेस से भी रिलेट कर रही है। वीएफएक्स, मेकअप, सेट, एक्टिंग, किरदार सभी पर बहुत मेहनत है। इसलिए शाहरुख थक जाते हैं और उसका प्रूफ उन्होंने सोशल मीडिया पर दिया।

शाहरुख खान ने इतने लंवे समय से बॉलीवुड में शानदार फिल्में दी हैं लेकिन उनकी के बात है कि वे सुबह जल्दीए काम पर जाना पसंद नहीं करते। उन्होंने हाल ही में फिल्म ज़ीरो के सेट पर से एक पिक्चर सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इसमें वे सो रहे हैं और बाकी सभी उनके साथ पोज़ दे रहे हैं। पिक्चर में कैटरीना कैफ, भी हैं।

कैटरीना, सोते हुए शाहरुख की तरह क्युटली इशारा कर रही हैं। आनंद सिर्फ हंस रहे हैं और शाहरुख मज़े में चेयर पर ही सो रहे हैं। इस पिक्चर पर उन्होंने कैप्शन लिखा कि जब कंपनी सूनी और रोमांचक हो कि आप अपनी आंखें खुली नहीं रख सकते। मुझे ज़ीरो की शूटिंग के लिए सुबह जल्दी बुलाने के लिए यही सही है। कैटरीना मेरी मीडिया मैनेजर।

कैटरीना को मीडिया मैनेजर बुलाकर उन्होंने इस पिक्चर को वाकई मज़ेदार बना दिया। फिल्म ज़ीरो में उनके साथ और अनुष्का शर्मा भी हैं। यह बीहाइंड द सीन पिक्चर है। इसके पहले फिल्म के सेट पर से भी काफी पिक्चर्स वायरल हुई हैं। फिल्म ज़ीरो में शाहरुख बौने का किरदार निभा रहे हैं, ऐसा अवतार उनके फैंस ने कभी नहीं देखा है इसलिए सभी काफी उत्सुक हैं।


यह फिल्म आनंद एल राय निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। इसके बाद वे राकेश शर्मा की बायोपिक 'सैल्युट' और 'डॉन 3' की भी शूटिंग करेंगे।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :